Honeytrap Case: लाखों रुपए उड़ाने वालो को मिला था लड़कियों के साथ इस काम को इंजाम देने का मौका

Dec 04 2019 12:10 PM
Honeytrap Case: लाखों रुपए उड़ाने वालो को मिला था लड़कियों के साथ इस काम को इंजाम देने का मौका

मंगलवार देर रात मानव तस्करी, आईटी एक्ट और लूट के आरोप में फरार सांध्य दैनिक 'संझा लोकस्वामी' समूह के मालिक जीतू सोनी के माय होम होटल से बरामद हुई लड़कियों को लेकर कलेक्टर और एसएसपी उसी होटल पहुंचे और वहां की अनैतिक गतिविधियों के बारे में पूछा.

गणितज्ञ वशिष्‍ठ नारायण सिंह की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक, डायरेक्टर नीरज पाठक ने की घोषणा

अपने बयान में लड़कियों ने बताया कि होटल में छह डासिंग फ्लोर थे. जो ग्राहक आधा-पौन घंटे में एक-डेढ़ लाख उड़ा देते थे, उन्हें होटल का स्टाफ हमारे साथ डांस करने का मौका देता था और उनकी फरमाइश पर गाने भी बजते थे. जो ग्राहक पांच-10 हजार रुपये उड़ाते थे, उन्हें फ्लोर के पास आने भी नहीं दिया जाता था. अफसरों को होटल में जीतू सोनी के केबिन में एक तिजोरी भी मिली, जिसे बुधवार को खोला जाएगा. इसके अलावा कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं.

अमित शाह : केंद्रीय कैबिनेट में इस महत्वपूर्ण विधेयक पर होगी चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनी के केबिन से सटा हुआ एक कमरा भी मिला, जिसमें बेड लगा हुआ था. पुलिस ने उस कक्ष को सील कर दिया है. दराजों में भी ढेरों दस्तावेज मिले हैं. युवतियों ने बताया कि सोनी की एक महिला मित्र भी थी जो उन पर नजर रखती थी.लड़कियों ने अफसरों को बताया कि जिस दिन डांसिंग फ्लोर पर कम कलेक्शन होता था, उस दिन हमारा पैसा रुक जाता था. रोज पैसे भी नहीं दिए जाते थे. तीन लड़कियों ने कहा कि अभी भी हमारा काफी पैमेंट सोनी पर बकाया है. एक युवती ने कहा कि एक प्रीमियम ग्राहक पैसा लुटाने के दौरान परेशान करता था. कई बार वह पास आकर हाथ पकड़ लेता था, मैंने उसकी शिकायत की तो मैनेजर ने मेरा डांसिंग फ्लोर बदल दिया था.

इसरो प्रमुख का दावा- नासा से पहले खोज लिया था अपना ऑर्बिटर...

आपसी विवाद के चलते ITBP के जवानों एक-दूसरे पर कर दी फायरिंग और गोलाबारी, 6 जवानों की मौत...

सीएम उद्धव ठाकरे से हुई बड़ी चूक, भांजे को लेकर पहुंचे बैठक में तो,आइएएस अफसर, अधिकारी हुए नाराज