'डीजे वाले बाबू' एक्ट्रेस नताशा का दिखा बोल्ड अंदाज़
'डीजे वाले बाबू' एक्ट्रेस नताशा का दिखा बोल्ड अंदाज़
Share:

आप सभी ने फेमस सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' तो जरूर सुना होगा. उसी सॉन्ग की एक्ट्रेस नताशा हाल ही में अपनी कुछ फोटोज को लेकर चर्चा में आ गई है. नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है. इसलिए इस वक़्त वो सुर्खियों में बनी हुई है. नताशा ने इस बार बेहद ही बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके कारण सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है.

फैंस हर बार नताशा के नए लुक को देखने के लिए एक्साइटेड रहते है. नताशा को पॉप्युलैरिटी उनके सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' से मिली थी. इसके अलावा नताशा बिगबॉस के सीजन 8 का भी हिस्सा रही है. इस शो के जरिये भी वो बहुत मशहूर हो गई थी.

नताशा सर्बियन मॉडल है. नताशा का नाम कुछ समय पहले 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर एली गोनी के साथ भी जुड़ा था हालांकि बाद में किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेअकप हो गया था. लेकिन अब भी दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते है.

नताशा ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा कि- “Each morning you wake be thankful, grateful and appreciate who you are, you have life, you’re blessed and you’re beautiful.” #happysunday @surburus

ब्लैक बिकनी में नताशा कहर ढा रही है. वैसे ये पहले बार नहीं जब उन्होंने अपने इतने बोल्ड फोटोज शेयर किये हो. इससे पहले भी वो अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में आई है. आप भी देखिये नताशा की शानदार हॉट फोटोज.

'साथ निभाना साथिया' की राशी कुछ इस तरह मना रही हैं अपना वेकेशन

इंस्टाग्राम पर छाया ब्राज़ीलियन मॉडल की हॉटनेस का जलवा

'भाभीजी घर पर हैं' की गोरी मेम असल में लगती हैं इतनी Sexy

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -