सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने नरेश उत्तम को किया तलब
सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने नरेश उत्तम को किया तलब
Share:

नई दिल्ली ​: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की चैनलों पर चल रही बयानबाजी से नाराज सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को उन्हें अपने आवास पर तलब किया. एक जनवरी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद नरेश उत्तम ने पहली बार सपा सुप्रीमो से मुलाकात की, जबकि मुलायम सिंह के आवास से निकलने के बाद उत्तम ने कहा कि वह नेताजी से आशीर्वाद लेने गए थे.

बता दें कि शुक्रवार को जब सपा मुखिया दिल्ली में थे तो टीवी पर उत्तम का बयान चल रहा था कि साइकिल अब हमारी है. कहा जा रहा है कि इसी को लेकर सपा मुखिया ने उनसे नाराजगी जताई थी, जबकि नरेश उत्तम ने कहा कि मुलायम सिंह हमारे नेता है और रहेंगे. उन्होंने स्पष्ट किया कि इस मुलाकात का पार्टी विवाद से लेना देना नहीं है. इस मुलाकात पर कोई कयास न लगाएं. उत्तम बोले चुनाव चिन्ह पर चुनाव आयोग का फैसला जो भी हो हमे मंजूर होगा.

गौरतलब है कि नरेश उत्तम को समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव ही लाए थे. वह सपा मुखिया के साथ मंत्री भी रह चुके हैं, लेकिन समय का फेर देखिये उत्तम आज अखिलेश के साथ खड़े हैं.सच ही कहा है कि राजनीती में न तो कोई स्थाई दोस्त होता है और न कोई दुश्मन.

सपा महासचिव अशोक प्रधान भाजपा में शामिल

EC ने सुरक्षित रखा फैसला, किसी को नहीं मिला चुनाव चिन्ह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -