आज रात पटना में ही रुकेंगे मोदी, बिहार चुनाव पर होगी चर्चा

आज रात पटना में ही रुकेंगे मोदी, बिहार चुनाव पर होगी चर्चा

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बिहार चुनाव में सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं। इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि दो दिवसीय चुनावी यात्रा के दौरान जमकर बिहार में भाजपा और केंद्र सरकार के मंत्रियों द्वारा प्रचार किया जा रहा है। इस दौरान लोगों को यह बताया जाएगा कि आखिर भाजपा के राज में जनता किस तरह से विकास से सुविधाओं का अनुभव कर रही है। पीएम मोदी रोजगार, विद्युत आपूर्ति मसले पर चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान 6 चुनावी सभाऐं आयोजित की जाऐंगी। इस दौरान वे गुरूवार को मुंगेर, बेगूसराय, समस्तीपुर और नवादा में सभा को संबोधित करेंगे।

इस दौरान सासाराम के साथ ही औरंगाबाद में सभा का आयोजन किया जाएगा। इस तरह की जानकारी भी सामने आई है। जिसमें यह कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव द्वारा पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा गया है कि विभिन्न सभाओं में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की सभाओं में एनडीए के मंत्री व नेता उपस्थित थे। आज पीएम पटना में रात्रि विश्राम करेंगे. उनके ठहरने का बंदोबस्त राजभवन में किया जा रहा है. इस दौरान वें बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी के पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे. 

इस दौरान यह बात भी सामने आई है कि प्रधानमंत्री द्वारा आज मुंगेर में अपनी आमसभा को संबोधित किया गया है। मुंगेर में उन्होंने जेपी को याद किया। बेगूसराय एयरपोर्ट भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ही पहुंचे। जहां से वे दोपहर 2 बजे नवादा के आईटीआई मैदान में आमसभा में शामिल हुए।