आज रात्रि भोज में PM मोदी लेंगे अपने मंत्रियों की खोज-खबर
आज रात्रि भोज में PM मोदी लेंगे अपने मंत्रियों की खोज-खबर
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मंत्रियों की खोज-खबर लेंगे। गुरुवार की रात को पीएम अपने कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। सरकार गठन के बाद से यह दूसरी बार है, जब पीएम अपने मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे है। कहा जा रहा है कि इस बैठक में अन ऑफिशियल तौर पर सरकार के सभी कामकाज का लेखाजोखा रखा जाएगा और साथ ही सभी मंत्रालयों के विषय में भी चर्चा होगी।

संभावना जताई जा रही है कि मोदी सामाजिक क्षेत्रों में सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर जोर देने के लिए कह सकते है। दूसरी ओर सरकारी सूत्रों का कहना है कि यह एक सामान्य बैठक है, जिसका उद्देश्य सभी मंत्रियों से सीधा और सामूहिक संवाद साधना है। दूसरी ओऱ यह भी कहा जा रहा है कि शीतकालीन सत्र में गतिरोध जारी है, महत्वपूर्ण बिल अटके पड़े है और मंत्रियों को अपने विभाग से संबंधित बिलों को लेकर चिंता बढ़ रही है, तो संभव है कि कांग्रेस के अड़ियल रवैए पर भी इस बैठक में चर्चा हो।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंत्रियों से यह भी कहा जा सकता है कि वो शीतकाल सत्र खत्म होने के बाद जनता के बीच जाकर कांग्रेस के अड़ियल रवैए के बारे में बताए। शीतकाल सत्र 23 दिसंबर को खत्म होने वाला ही, जिसमें महज 6 दिन बचे है और अब तक सरकार के जीएसटी समेत 9 बिल अधर में अटके है। इसलिए सरकार की योजना है कि यदि तय समय तक जीएसटी पास नही होता है तो बीजेपी नेता कांग्रेस की करतूतों को जनता के सामने रखेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -