शाह के अध्यक्ष बनने से पहले मोदी ने बुलाया सभी नेताओं को डिनर पर
शाह के अध्यक्ष बनने से पहले मोदी ने बुलाया सभी नेताओं को डिनर पर
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी के अध्यक्ष के पद पर अमित शाह की आज वापसी होनी है, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पूरी बीजेपी की पलटन को अपने आवास पर आमंत्रित किया। रविवार को शाह पहली बार पूरे कार्यकाल के लिए बीजेपी के अध्यक्ष चुने जाएंगे। वो राजनाथ सिंह के शेष बचे कार्यकाल में अध्यक्ष पद संभाल रहे है। इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए सभी नेता पीएम आवास पर डिनर के लिए जुटे थे।

इस दौराम मोदी ने नेताओं को संबोधित किया और कहा कि हम सब मिलकर काम करेंगे। हम सफल भी होंगे और काम का अच्छा प्रभाव भी होगा। इस बैठक से सरकार और पार्टी के बीच बेहतर तालमेल की उम्मीद की जा रही है। इस दावत में बीजेपी के संसदीय बोर्ड के सभी सदस्य व सभी सीनियर लीडर मौजूद थे। पार्टी के पदाधिारियों को सरकार के काम काज को जनता तक पहुंचाने को कहा गया। साथ ही मंत्रियों को पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क बनाए रखने की जरुरत पर भी जोर दिया।

मोदी ने कहा कि इन दोनों के बीच खाई पार्टी और सरकार दोनों के लिए नुकसानदेह हो सकता है। पीएम ने कहा कि पिछली चुनौतियां सब ने मिलकर निभाई है और आगे भी हमें एकजुट होकर ही चलना होगा। मोदी ने यह भी कहा कि आज बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है। 11 करोड़ लोग इससे जुड़े है। हमें 120 करोड़ का लक्ष्य हासिल करना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -