आज पीएम करेंगे मन की बात, कई मसलों पर होगा पीएम का संबोधन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर रेडिया पर मन की बात करते नज़र आऐंगे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बार की मन की बात में मौसम में बढ़ती गर्मी और मध्यप्रदेश के उज्जैन में संपन्न हुए सिंहस्थ महापर्व का उल्लेख हो सकता है। साथ वे नॉर्थ - ईस्ट के विकास की बात भी कर सकते हैं। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार सूखे की मार झेल रहे प्रभावित क्षेत्रों का उल्लेख भी कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मौके पर मेडिकल के विद्यार्थियों से नीट परीक्षा को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं और सरकार द्वारा विद्यार्थियों के हित में उठाए गए कदमों को लेकर भी वे चर्चा कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से कुछ शब्द सुनने की अपेक्षा विद्यार्थी कर रहे हैं। वे सीबीएसई और विभिन्न राज्य शिक्षा बोर्ड द्वारा जारी किए गए परीक्षा परिणामों पर भी चर्चा कर सकते हैं। उल्ले खनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से रेडियो प्रसारण कर जनता को संदेश देते हैं।

मन की बात को लेकर उन्होंने कई बार लोगों से सुझाव आमंत्रित किए हैं। उन्होंने 22 मई की मन की बात के लिए लोगो से विषय साझा करने के लिए भी कहा था। उनके कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी के केंद्रों और दूरदर्शन के ही साथ विभिन्न समाचार चैनलों

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -