कोहली को मैदान से बोतल उठाने पर नरेंद्र मोदी ने दी बधाई
कोहली को मैदान से बोतल उठाने पर नरेंद्र मोदी ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए स्वच्छ भारत अभियान को लोग कभी-कभी नज़रअंदाज़ कर देते है लेकिन टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान और स्टार खिलाडी विराट कोहली को अपने देश को स्वच्छ बनाने का यह अभियान हमेशा याद रहता है. इस बात की मिसाल शुक्रवार को मध्यप्रदेश की होलकर नगरी इंदौर में देखने को मिली.

दरअसल भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच चल रही टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलने के लिए टीम इंडिया इंदौर के होलकर स्टेडियम में अभ्यास कर रही थी. इस दौरान कप्तान कोहली मैदान पर पड़ी बोतले इकठ्ठा करके डस्टबिन में डाल रहे थे. कोहली का यह विडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. मीडिया में इस वीडियो के सुर्खियों में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोहली को भड़ी देते हुए ट्वीट किया. पीएम मोदी ने लिखा डिअर कोहली, मैंने एक न्यूज चैनल पर स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ा देखा. आपका यह प्रयास प्रेरित करेगा.

पीएम मोदी से बधाई मिलने के बाद कोहली ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा शुक्रिया सर, हम सभी देश को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं. आपकी ओर से मिली तारीफ के बाद खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूं. आपको जानकारी देते चले की भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच तीसरा और आखिरी टेस्ट आज 8 अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -