Share:
मोदी, अमित शाह व जेटली के कारण हारे चुनाव, शौरी
मोदी, अमित शाह व जेटली के कारण हारे चुनाव, शौरी

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ मंत्री रहे अरुण शौरी ने बिहार में जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी की करारी हार हुई है उसके लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को इसका जिम्मेदार बताया है. शौरी ने इस दौरान दोहराया की इस समय भाजपा सरकार  का मतलब है सिर्फ नरेंद्र मोदी अमित शाह व अरुण जेटली, यह तीन ही है जिनके कारण सरकार चलती है. शौरी ने कहा की बिहार में भाजपा की हार को जनता का करारा तमाचा करार दिया है.

शौरी ने दोहराया की मेने पहले ही कहा था की पार्टी में अहंकार भर चूका है व बिहार की हार उसी का परिणाम है. शौरी ने कहा की बीते कुछ सयम से मोदी व अमित शाह के विरुद्ध एक असहयोग आंदोलन चल रहा है जिसमे यह मंत्री जिस भी किसी काम को लेते तो है परन्तु उसे करते नही है. उसका ही नतीजा रहा है की बीजेपी को दिल्ली व बिहार में हार का मुंह देखना पड़ा.

शौरी ने सरकार की आर्थिक नीति और विदेश नीति पर भी प्रश्न खड़े किये. नेपाल के साथ खराब हुए भारत के रिश्तो के लिए भी शौरी ने जेटली को जिम्मेदार बताया. मोदी को सिर्फ और सिर्फ जीत दिखती है इसके अलावा और कुछ भी नही. इस तरह से जानेमाने अर्थशास्त्री अरुण शौरी ने भाजपा नेताओ पर जमकर कटाक्ष किये.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -