नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में आर्किटेक्ट को किया गिरफ्तार
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में आर्किटेक्ट को किया गिरफ्तार
Share:

एक सनसनीखेज घटना में मुंबई एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एंटी-ड्रग्स एजेंसी ने एक ऑस्ट्रेलियाई वास्तुकार को बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल और आपूर्ति से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार पॉल बार्टेल के रूप में इस व्यक्ति कि पहचान हुई. वहीं  दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रीय एजिसियल डेमेट्रियड्स मामले में एक अन्य आरोपी के बाद एजेंसी पर कई संदेह किये गए।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों का कहना है कि एजिसियलोस डेमेट्रियड्स की जांच और पूछताछ के दौरान, कई नाम सामने आए और बार्टेल उनमें से एक था। ऑस्ट्रेलियाई नागरिक को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया और आज अदालत में पेश किया जाएगा। Agisialos Demetriades गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का भाई है, जो अभिनेता अर्जुन रामपाल का साथी है। बुधवार और गुरुवार को जहां भाई-बहनों से पूछताछ की गई, वहीं अभिनेता अर्जुन रामपाल सुबह करीब 11 बजे एजेंसी के मुंबई कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे।

सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर पर एजेंसी द्वारा तलाशी ली गई, जिसके बाद अभिनेता और उनके सहयोगियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। एनसीबी की जांच इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी, जब जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान, कथित तौर पर ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट उनके और उनकी साथी रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन पर पाए गए थे।

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पसारे पाँव, बढ़ने लगा मौत और संक्रमण का आंकड़ा

एसबीपी ने भारतीय सामग्री के लिए ऑनलाइन भुगतान पर लगाई रोक

SSV और ICMR कोविड वैक्सीन के चरण -3 परीक्षणों के लिए पूरा किया नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -