उद्धव ठाकरे पर राणे ने किया हमला
उद्धव ठाकरे पर राणे ने किया हमला
Share:

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा है कि, यदि वे चुप नहीं रहे तो फिर वे सारी बातों का खुलासा कर देंगे। उल्लेखनीय है कि, शिवसेना भाजपा पर इन बातों को लेकर दबाव बना रही है कि, नारायण राणे को भारतीय जनता पार्टी में शामिल न किया जाए। गौरतलब है कि नारायण राणे अपनी स्वयं की पार्टी बना चुके हैं। जो कि महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी के नाम से है। राणे ने कांग्रेस और शिवसेना का विरोध किया मगर उन्होंने भाजपा का विरोध नहीं किया था।

और न ही उन्होंने बुलेट रेल का विरोध किया था। उन्होंने अपने बयान में कहा कि जब बाला साहेब जिंदा थे, मैंने किसी भी तरह से उन्हें मुश्किल में नहीं डाला। मैं उनके घर में हो रही सभी गतिविधि का गवाह रहा हूं और मैं सच में सबकुछ खुलासा कर दूंगा। उन्होंने ठाकरे परिवार पर आरोप लगाए कि उद्धव ठाकरे और उनके परिवार ने बालासाहेब को उत्पीड़ित किया था।

राणे ने शनिवार को घोषणा की कि 2017 के अंत तक वह मंत्री बन जाएंगे। हालांकि शिवसेना की मंशा है कि उन्हें सरकार में शामिल न किया जाए। ऐसे में शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे और नारायण राणे के बीच अनबन हो रही है।

नारायण राणे द्वारा उद्धव ठाकरे पर पारिवारिक हमला किए जाने को लेकर, राजनीति बेहद गंभीर हो गई है। हालांकि इस मामले में शिवसेना की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है लेकिन कहा जा रहा है कि शिवसेना अपने उपर किए गए राजनीतिक हमले को लेकर जल्द ही कोई बयान देगी।

शिव सेना ने फिर सरकार को घेरा

केंद्र के सभी कार्यालयों में मराठी का उपयोग जरूरी

शिवसेना ने किया योगी पर वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -