नानी ने 'श्याम सिंघा रॉय' के समापन की घोषणा करते हुए शेयर की तस्वीर

श्याम सिंघा रॉय नाम की नानी की आगामी तेलुगु फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। यह टॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। निर्माताओं द्वारा पोस्टर और मोशन वीडियो जारी करने के बाद प्रशंसकों ने अपार प्यार बरसाया है। राज्यों द्वारा ढील दिए जाने के बाद श्याम सिंघा रॉय की टीम हरकत में आ गई।

दर्शकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी जिसके बाद नानी और फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पूरी शूटिंग के रैप-अप की घोषणा की। उनके आधिकारिक हैंडल ने लिखा, "शूट हो गया। एक बेहतरीन टीम के साथ शानदार परिणाम आता हैपोस्ट प्रोडक्शन शुरू :)#श्यामसिंघारॉय।" आप तस्वीर में देख सकते हैं कि एक्टर सफेद कुर्ते में कुर्सी पर बैठे हैं और बैकग्राउंड में कैमरा है. उन्हें स्लीक हेयरस्टाइल और मूंछों में देखा जा सकता है।

आगामी फिल्म राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित और सत्यदेव जंग द्वारा लिखित है। फिल्म का सारा सेटअप कोलकाता में बनाया गया है। श्याम सिंघा रॉय में ये सितारे साईं पल्लवी, कृति शेट्टी और मैडोना सेबेस्टियन भी शामिल हैं, जो मुख्य भूमिका में हैं। जबकि, राहुल रवींद्रन, मुरली शर्मा और अभिनव गोमातम फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्मित वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य के लिए आगे बढ़ रहा है।

 

 

क्या आर्थिक संकट से निपटने के लिए नए नोट छपेगी सरकार ? पढ़िए वित्त मंत्री सीतारमण का जवाब

कोरोना काल में बेसहारा हुईं 791 महिलाओं को आर्थिक मदद देगी केजरीवाल सरकार

सावधान! कुपोषण का शिकार रह चुके कोरोना मरीजों में मौत का ख़तरा ज्यादा - स्टडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -