नग्न मॉडल से कॉफी सर्व कराना मालिक को पड़ गया महंगा
नग्न मॉडल से कॉफी सर्व कराना मालिक को पड़ गया महंगा
Share:

आज नौकरी हो या बिजनेस, व्यक्ति हर क्षेत्र में स्वयं को ऊँचे मुकाम पर देखना चाहता हैं. खासकर अगर कोई एक बिजनेस मेन हैं, तो उन पर सफलता का भूत नौकरी करने वालों के मुकाबले और अधिक सवार रहता हैं. लोग अपने व्यापर-व्यवसाय में सफलता के लिए कई प्रकार के हथकंडे भी अपनाते हैं, जहां कई दफा इन हथकंडो को अपनाने से लोगो को कई प्रकार का लाभ पहुंचता हैं. वहीं, कई बार कुछ अलग या नयेपन के कारण लोगो को इसकी भारी-भरकम कीमत भी चुकानी पड़ती हैं. हाल ही में एक कॉफी शॉप के मालिक के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घटी हैं, जिसने उसे सलाखों में बंद तक करवा दिया. यह घटना बैंकॉक के कॉफी शॉप मालिक के साथ घटी हैं. उसके सलाखों की पीछे पहुँचने का मुख्य कारन बिजनेस में फायदे के लिए अपनाया गया एक हथकंडा ही हैं. 

दरअसल, मामला यह है कि, नीना कॉफी शॉप के मालिक प्रसॉग सुक्कर्न ने बिजनेस में मुनाफे के लिए एक मॉडल के न्यूड फोटो का सहारा लिया, प्रसॉग ने पहले मॉडल से न्यूड फोटो शूट करवाई. फिर मॉडल को अपने कॉफी शॉप में न्यूड होकर अपने ग्राहकों को कॉफी सर्व करने को कहा. इसके बाद दुकान के मालिक ने मॉडल द्वारा किये जाने वाले इन कामो की फोटो और वीडियो बनाकर अपने कॉफी शॉप के फेसबुक पेज पर अपलोड कर दी. उसने इन चीजों का सहारा अपने व्यापार में मुनाफे के लिए लिया था. जिससे कि उसकी दुकान में अधिक से अधिक ग्राहक आये. कॉफी शॉप का मालिक यही नहीं रूका, इसके बाद उसने और भी हद पार कर दी और मॉडल की अश्लील तस्वीरें अपनी शॉप के बाहर भी लगा दी. लेकिन इतना सब करने के बाद अब वह बुरी तरह कानून के चंगुल में फंस चुका हैं. 

कॉफी शॉप के मालिक  प्रसॉग सुक्कर्न को फिलहाल पुलिस ने इस शर्मनाक हरकत के चलते गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उसे 5 से 10 साल की सजा और 100000 थाई बाट का जुर्माना देना होगा.

इस मामले में जब 22 वर्षीय मॉडल एरिसा सुवान्वांग से बात की गई तो, उसने बताया कि, फोटो शॉप की हालात खस्ता थी. और उसने कहा कि, मैंने कॉफी शॉप मालिक प्रसॉग की मदद करने के लिए ऐसा काम किया हैं. मालिक प्रसॉग ने कहा कि, उसने यह सब मार्केटिंग के लिए किया था. उसका मकसद मुनाफा कमाना था. न कि, लोगो तक अश्लीलता को पहुंचाना. उसने इस प्रकार के काम के लिए पुलिस से क्षमा याचना भी की. लेकिन, पुलिस के सामने उसकी एक न चली, और फ़िलहाल वह सलाखों के पीछे हैं. 

गुटेरेस की अपील, मालदीव में रखें क़ानून व्यवस्था बरक़रार

मासूमों की मौत का तमाशा देख रही है दुनिया: यूनिसेफ

'जूलियट रोज' है दुनिया का सबसे महंगा गुलाब का फूल कीमत है 90 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -