पाकिस्तान को सेठी की सलाह, भारत के साथ मत खेलो, पैसे नहीं देता BCCI
पाकिस्तान को सेठी की सलाह, भारत के साथ मत खेलो, पैसे नहीं देता BCCI
Share:

एक तरफ जहाँ भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज करवाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है, वहीँ दूसरी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कार्यकारी समिति के अध्यक्ष नजम सेठी ने यह कहकर विवादों को जन्म दे दिया है कि पाकिस्तान को दिसंबर में भारत के खिलाफ संभावित क्रिकेट सीरीज नहीं खेलना चाहिए. यही नहीं उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) पर पैसे नहीं देने का भी आरोप लगाया है.

सेठी ने कहा कि, "मैं पाकिस्तानी टीम को सलाह दूंगा कि घरेलू सीरीज के लिए भारत दौरा न करे. अगर हमें भारत में द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए आधिकारिक प्रस्ताव मिलता है तो मैं बोर्ड ऑफ गवर्नर से कहूँगा कि वो इस तरह का प्रस्ताव स्वीकार न करे."

सेठी ने आगे कहा कि, "पाकिस्तान की टीम 2007 और 2012 में भारत गई थी, लेकिन भारतीय बोर्ड ने हमें एक पैसा नहीं दिया." बता दे कि जब नजम सेठी पीसीबी के अध्यक्ष थे, उस वक़्त भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्डों के मध्य 2015 से 2023 तक 6 द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज खेलने का समझौता हुआ था. पहली सीरीज का आयोजन पाकिस्तान की मेजबानी में आगामी दिसंबर में होना थी, लेकिन भारत-पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधो के कारण सीरीज का आयोजन होना मुश्किल नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि भारत-पाक सीरीज के संबंध में बात करने के लिए पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान पिछले दिनों भारत आए थे, वें यहाँ बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर से मुलाकात करने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया था जिसके बाद इस बैठक को रद्द करना पड़ा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -