अपने नाख़ूने के आसपास के काली पड़ी स्किन को इन तरीको से चमकाए , जाने
अपने नाख़ूने के आसपास के काली पड़ी स्किन को इन तरीको से चमकाए , जाने
Share:

हम हमारे नाखुनो को सुन्दर दिखने के लिए कई तरह के उपाय करते है और कलर बदल बदलकर रंगते है ताकि इनकी सुंदरता को निखार सके। लेकिन इन नाखुनो के आसपास पायी जाने वाली काली पड़ी स्किन इसकी सुंदरता की ख़राब कर देता है इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इन समस्या को दूर करने का तरीका , तो देर किस बात की है आइये जानते है इस उपायों को  ..................

- दूध की मलाई में नीबू का रास मिलकर और खाने का सोडा मिलकर इस स्थान पर लगाने से स्किन पर पड़ा कालापन दूर हो जाएगा और कुछ ही दिन में आपको फर्क नज़र आने लगेगा।  

- इसके अलावा पानी को कुनकुना करके इसमें अपनी उंगलियों को रखे चाहे तो बेकिंग सोडा दाल ले ऐसा करें के बाद कॉफ़ी पाउडर से स्क्रब करे। कुछ दिन बाद आपको असर दिखने लगेगा। 

- एलो वीरा के जेल को हल्दी में मिलकर नलिस के आसपास के स्किन में लगाने से काली पड़ी स्किन की रंगत निखारने लगती है ऐसा करने से पहले से ध्यान रखे की नाखुनो के पास के डेड स्किन को निकाल ले।  

- बेसन में दही मिलकर इसका पैक बनाये और इससे अपने नेल्स के आस पास लगाकर रखे करीब 10 मिनट्स रखने के बाद इससे साफ़ कर ले। ऐसा महीने भर करने से आपको स्किन की रंगत में फर्क नजर लगेगा।  

खूबसूरती का खजाना है सेंधा नमक , जाने इसके इस्तेमाल का तरीका

सर्दियों में फटी एड़ियो को इन उपायों से कहे बाय - बाय , बनाये रेशम से मुलायम

पतले बालो से है परेशान तो इन्हे इन तरीको से करे स्टाइल , दिखेंगे घने और बाउंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -