नायडू टेप: पुलिस ने टीआरएस न्यूज़ चैनल को नोटिस भेजा
नायडू टेप: पुलिस ने टीआरएस न्यूज़ चैनल को नोटिस भेजा
Share:

नोट-वोट विवाद में तेदेपा़-TRS के बीच जारी कलह के बीच आंध्रप्रदेश पुलिस ने TRS न्यूज चैनल को नोटिस जारी किया है जिसे तेलंगाना में सत्तारूढ़ TRS का करीबी माना जाता है। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और मनोनीत विधायक एल्विस स्टीफेंसन के बीच कथित बातचीत के ऑडियो टेप के प्रसारण के लिए नोटिस जारी किया गया है। चैनल के खिलाफ इस कदम का मीडिया जगत ने कड़ा विरोध किया है जो इसे चंद्रबाबू नायडू सरकार का गैर लोकतांत्रिक एवं असंवैधानिक कदम बता रहे हैं। 

कल रात जारी नोटिस में चैनल से कहा गया है कि तीन दिनों के अंदर जवाब दें कि क्यों नहीं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाए। नोटिस में कहा गया है कि जिस ऑडियो टेप का प्रसारण किया गया वह अपमानजनक है।नोटिस में कहा गया है, चूंकि कार्यक्रम का प्रसारण 7 जून की शाम साढ़े 8 बजे किया गया जिसमें केबल टीवी न्यूज नेटवर्क अधिनियम की धारा 5 और धारा 6 का उल्लंघन कर ऐसी सामग्रियां थीं,

जो लोगों की भावनाएं भड़का सकती थीं और इससे कानूऩ व्यवस्था की समस्या आ सकती थी। ऑडियो टेप में नायडू और मनोनीत विधायक के बीच कथित बातचीत है जिसमें तेदेपा तेलंगाना विधान परिषद चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में उक्त विधायक को रिक्षाने का प्रयास कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -