नागिन 4 में खुलेंगे कई राज, नागिन अवतार में नजर आएँगी शलाखा
नागिन 4 में खुलेंगे कई राज, नागिन अवतार में नजर आएँगी शलाखा
Share:

कलर्स का लोकप्रिय नागिन 4 का लोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. लेकिन फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. इस सीरियल के नए एपिसोड्स 18 जुलाई से कलर्स पर प्रदर्शित होंगे. हालांकि नागिन 4 का ये कमबैक दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुके सीरियल में बैक टू बैक ढेरों ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. सोशल मीडिया पर कलर्स ने शो नागिन का नया प्रोमो साझा कर दिया है.

बता दें की आने वाले एपिसोड में शलाखा का नागिन रूप देखने को मिलने वाला है. प्यार, बदला और सच की इस लड़ाई में कई रहस्य खुलने वाले हैं. जिस वजह से देव और वृंदा की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाने वाली है. कई सारे राज पर से पर्दा उठने वाला है. हालांकि इसमें से सबसे बड़ा रहस्य लाल टेकड़ी मंदिर का होने वाला है. इस प्रोमो वीडियो में साफ नजर आ रहा है की शलाखा फुलऑन एक्शन मोड में दिखाई दे रही हैं. वो देव को अपना बनाने के लिए ढेरों कोशिशे कर रही है.

इस शो का प्रोमो थ्रिलर नजर आ रहा है. ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे शलाखा अपने योजना में सफल होती है. आपको बता दें की एक्ट्रेस रश्मि देसाई सीरियल के क्लाइमैक्स का भाग नहीं होंगी. इसलिए उनके शलाखा के भूमिका को जल्द ही समाप्त कर दिया जाएगा. इस संबंध में प्रोडूसर एकता कपूर ने बताया था कि नागिन 4 का क्लाइमैक्स जबरदस्त होगा. इस सीरियल का चौथा सीजन समाप्त होने के बाद नागिन 5 को जल्द शुरू कर दिया जाएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -