पर्दे के पीछे ये काम करती है टीवी की नागिन
पर्दे के पीछे ये काम करती है टीवी की नागिन
Share:

एकता कपूर का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में नजर आ रहे कलाकार भी आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. बेला के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. हाल ही में सुरभि ने हर बार की तरह एक बार अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

 

इन तस्वीरों में सुरभि नागिन की स्टारकास्ट के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. उनका कहना है कि वह नागिन के सेट पर खूब मस्ती करती है. इस शो में सुरभि ज्योति के साथ विष नागिन की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

 

 

 @helidaruwala @rakshandak27 @pavitrapunia

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

गौरतलब है कि अनिता हंसनंदानी पिछले 10 सालों से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं और अब हाल ही में उनको लेकर खबर आई है कि वह जल्द ही मशहूर शो 'कॉमेडी सर्कस' में दिखाई देने वाली है. बात करें नागिन 3 की कहानी के बारे में तो इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यही नहीं बल्कि दोनों खूबसूरत एक्ट्रेसेस को नागिन की भूमिका में लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

 

आदर्श दुल्हन  #naagin3

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

मिहिर की भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता पर्ल वी पूरी को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. मिहिर को लेकर खबर आ रही थी कि वह भी शो में नाग की भूमिका में है हालांकि अभी तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि बेला के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़े

बेला और विष से ज्यादा पसंद की जा रही है नागिन की यह अभिनेत्री

नए किरदार के साथ बदली 'मेरे साईं' की कहानी

'संजू' के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी करिश्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -