नए किरदार के साथ बदली 'मेरे साईं' की कहानी
नए किरदार के साथ बदली 'मेरे साईं' की कहानी
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर और दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो 'मेरे साईं' जब से शुरू हुआ है दर्शक इसे खूब पसंद करते हैं. शो में साईं की भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता अबीर सूफी को भी इस भूमिका में खूब पसंद किया जाता है. जब से यह शो शुरू हुआ है तब से लेकर अब तक इस शो में कई कलाकारों की एंट्री हो चुकी हैं.

यही नहीं बल्कि यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से हमेशा टीआरपी लिस्ट में शामिल रहता है. इस शो में टीवी के कई मशहूर कलाकार काम करते हैं, अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि जल्द ही शो में एक और किरदार की एंट्री होने वाली है जिसके चलते शो पहले से ज्यादा रोमांचक हो सकता है.

बताया जा रहा है कि जल्द ही इस शो में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृशा कल्याणी नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि शो में वह झिपरी का वयस्क किरदार निभाएंगी. यही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि अब शो में कई बदलाव किये जायेंगे, यह कार्यक्रम झिपरी और साई बाबा के रिश्ते को दिखाता है.

दृशा झिपरी के बचपन का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार ध्रुती मंगेशकर की जगह लेंगी. दृशा कल्याणी अपनी इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि आशा है कि दर्शक झिपरी के वयस्क किरदार को भी पसंद करना जारी रखेंगे. 'मेरे सांई' का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है.

ये भी पढ़े

'संजू' के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी करिश्मा

डेब्यू सॉन्ग को लेकर बेचैन दिखी हिना खान

फिर देखने को मिलेगी कृष्णा-भारती की जुगलबंदी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -