मालिक को ढूंढने के लिए कुत्ते ने तय किया 180 किमी का सफर
मालिक को ढूंढने के लिए कुत्ते ने तय किया 180 किमी का सफर
Share:

कुत्ते इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं इस बात की जानकारी लगभग सभी को है और सभी जानते भी हैं कि वाकई कुत्ते से अच्छा दोस्त कोई नहीं होता. इस बात को साबित किया है एक पालतू कुत्ते ने जो अपने मालिक को खोजने के लिए 180 किमी का सफर तय कर लिया. जी हाँ बात हैरानी है और इससे ये भी लगता है कि कुत्ता अपने मालिक के लिए कितना वफादार है और कितना चाहता है. आइये हम आपको दिखा देते हैं ऐसा ही मामला.

दरअसल, मामला है इंग्लैंड के बर्मिंघम का जहाँ पर एक कुत्ते को घूमते हुए देखा गया. बर्मिंघम न्यू स्ट्रीट स्टेशन के पास कुछ लोगों ने इस कुत्ते को देखा जिसे डाबरमैन मसल का बताया गया है. इस कुत्ते को वो लोग देख रहे थे तभी उन्हें कुत्ते के गले से एक माइक्रोचिप मिली. इस माइक्रोचिप पर मालिक का नाम और एड्रेस लिखा था जिससे ये पता चला कि Hudderfield में रहने वाले शख्स का कुत्ता है.

Hudderfield जो Birmingham से तीन घंटे की दुरी पर है. इससे ये कहा जा रहा है कि कुत्ते ने मैनचेस्टर में ट्रेनें बदली होगी जो इन दोनों स्टेशन को जोड़ती है. इसी के चलते Hilbrae Pets Hotel and Stray Kennels नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 15k बार शेयर किया जा चूका है.

इस तरह हाथी ने की बॉर्डर क्रॉस, वायरल हो गया वीडियो

साल में एक बार ही नहाती थी पत्नी फिर पति ने किया ऐसा..

कैटवाक करती मॉडल के कपड़ों ने पकड़ी आग, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -