'मेरी सोच सही थी, लेकिन क्रियान्वयन गलत हुआ' : महेंद्र सिंह धोनी
'मेरी सोच सही थी, लेकिन क्रियान्वयन गलत हुआ' : महेंद्र सिंह धोनी
Share:

फ्लोरिडा: कल अमेरिका में वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गए रोमांचक t20 मुकाबले में एक रन से हरने के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है की 'मैच के अंतिम गेंद के लिए मेरी सोच सही थी, लेकिन क्रियान्वयन गलत हुआ. वैसे हर बात का फैसला क्रियान्वयन के आधार पर ही होता है. हमने मैच में अधिकांश बातें सही थी, लेकिन अंतिम समय में गड़बड़ हुई.'

उन्होंने कहा, '250 के करीब का लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होता है. हमें अच्छी शुरुआत और साझेदारियों की जरूरत थी जो हमें मिली. हमने 12 रन प्रति ओवर की गति बनाए रखी. राहुल ने शानदार पारी खेली और अन्य बल्लेबाजों ने भी अच्छा योगदान दिया. अमेरिका में फैंस का जबर्दस्त समर्थन मिला, ऐसे में यदि हम यह मैच जीत लेते तो इससे अच्छी कोई बात नहीं होती.' भारतीय कप्तान ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने शुरू में बहुत ज्यादा रन दिए. शुरुआती 12 ओवरों में ज्यादा रन देने के बाद अंतिम 8 ओवरों में वापसी की कोशिश की गई लेकिन 246 का लक्ष्य बहुत बड़ा था.

बता दे की भारत को इस मैच में अंतिम गेंद पर जीत के लिए 2 रन चाहिए थे, लेकिन ड्‍वेन ब्रावो ने महेंद्रसिंह धोनी को आउट कर वेस्टइंडीज को 1 रन से जीत दिलाई. धोनी ने अंतिम गेंद जो धीमी थी, उसे ऑफ साइड में स्लाइस करने का प्रयास किया और वे शॉर्ट थर्ड मैन पर सैमुअल्स को कैच थमा बैठे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -