'मेरे पिता ने कभी समझौता नहीं किया, मैं भी..', राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन का ट्वीट, कांग्रेस हाईकमान अलर्ट
'मेरे पिता ने कभी समझौता नहीं किया, मैं भी..', राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन का ट्वीट, कांग्रेस हाईकमान अलर्ट
Share:

जयपुर: कांग्रेस के दिवंगत नेता राजेश पायलट की आज पुण्यतिथि है. इस मौके पर उनके बेटे पर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मेरे पूज्य पिताजी स्व. श्री राजेश पायलट जी की पुण्यतिथि पर उन्हें हृदय से नमन करता हूँ। अपनी कर्मभूमि से उनका जुड़ाव, जनता से अपनेपन का रिश्ता एवं जनकल्याण के प्रति उनकी समर्पित कार्यशैली मेरे लिए मार्गदर्शक हैं। उन्होंने जनहित को सर्वोपरि मानकर कभी भी अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया। उनके विचारों और आदर्शों का मैं सदैव अनुसरण करता रहूँगा।' 

वैसे तो पिता की पुण्यतिथि पर यह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट का एक आम सा ट्वीट है, मगर राजस्थान के मौजूदा सियासी परिदृष्य के मद्देनज़र इसके तमाम राजनितिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. माना जा रहा है कि सचिन पायलट ने अपने भविष्य की सियासत को लेकर खाका तैयार कर लिया है. वहीं इस ट्वीट के बाद कांग्रेस हाईकमान भी चौकन्ना हो गया है. कांग्रेस यह सतर्कता इसलिए भी बरत रही है कि आज ही सचिन पायलट दौसा में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं.

बता दें कि, कांग्रेस हाईकमान ने एक दिन पहले ही दावा किया था कि अब राजस्थान में किसी भी किस्म का सियासी संकट नहीं है. कांग्रेस की तरफ से कहा गया था कि मामूली अंदरुनी मतभेद था, जिसे पार्टी स्तर पर ही सुलझा लिया गया है. बता दें कि राजस्थान में सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच काफी समय से जारी गतिरोध के चलते कांग्रेस पार्टी को पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है. यहां तक कि पायलट ने पार्टी छोड़ने और नई पार्टी तक बनाने का भी निर्णय ले लिया था. मगर, अब हाईकमान का दावा है कि राजस्थान में पूरी पार्टी एकजुट है और इसी के साथ राजस्थान विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा.

'पीएम मोदी के ये 9 वर्ष, भारत को सुरक्षित करने के 9 वर्ष हैं..', महाराष्ट्र में बोले अमित शाह

'लड़की चीज ही ऐसी होती है..', 100+ लड़कियों के रेप पर अजमेर दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती का विवादित बयान, Video

राजस्थान में 19000 किसानों की जमीनें कुर्क, नहीं चुका पाए कर्जा! 10 दिन में 'कर्जमाफी' का था वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -