मृतक की बहन ने कहा रईसजादों ने की है मेरे भाई की हत्या
मृतक की बहन ने कहा रईसजादों ने की है मेरे भाई की हत्या
Share:

बिलासपुर : यहां के एक बिल्डर के बेटे गौरांग बोबडे की रहस्मयी ढंग से हुई मौत की गुत्थी पुलिस के भी समझ से परे होती जा रही है। मृतक की बहन ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर कहा है कि उसके भाई की हत्या रईसजादों ने की है। गौरांग की बहन का कहना है कि इस हत्या में रईस परिवार के लोग सम्मिलित है।

इसी कारण केस को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम में भी लापरवाही बरती गई है। शुक्रवार की देर रात को परिवार वालों के दबाव में आकर पुलिस ने हिरासत में पूछताछ को लिए एक युवक को भी छोड़ दिया। बिल्डर श्रीरांग बोबडे के बेटे की मौत मैग्नेटो मॉल में सीढ़ियों से गिरकर हुई थी, लेकिन पुलिस भी इस बात को मानने को तैयार नहीं है।

पुलिस को हत्या की वजह गौरांग के शरीर, हाथ व आंखो पर लगी चोट को माना जा रहा है। पुलिस ने जो सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है, उसमें भी वो सीढ़ियों से गिरता हुआ नहीं दिख रहा है। फुटेज में पब के गेट से चार युवक निकलते दिख रहे है, जिसके पीछे गौरांग भी लड़खड़ाता हुआ बाहर आ रहा है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पब में लगे हार्ड डिस्क को कब्जे में ले लिया है। मृतक को घर से बुलाकर ले जाने वाले मृतक के दोस्त अर्जुन सोनछात्रा, किंगशुक अग्रवाल, करण जायसवाल और करण खुशलानी से पुलिस ने पूछताछ की है। वे भी पुलिस को यह नहीं बता पा रहे कि गौरांग कैसे गिरा। युवकों ने उसके गिरने की मॉल के कर्मचारियों को जानकारी दी और अपने-अपने घर चले गए।

युवकों ने उसे उठने या अस्पताल ले जाने की कोशिश नहीं की। मॉल के कर्मचारी ही उसे अस्पताल लेकर गए। पब के कर्मचारियों ने भी किसी प्रकार के विवाद या मारपीट नहीं होने की बात कही है। गौरांग इसी साल पुणे से अपनी पढ़ाई खत्म करके लौटा था। पिता उसके लिए ब्रिक्स फैक्ट्री लगाने पर विचार करे रहे थे।

गौरांग रात को ही अपनी बहन को ट्रेन पर बिठाकर आया था। जैसे ही वो नागपुर स्थित अपने घर पहुंची थी कि उसे फोन कर वापस बुलाया गया। घर आते ही उसे भाई की मौत की खबर मिली। मृतक के साथ फुटेज में दिख रहे सभी धनाढ्य परिवार से तालुक्क रखने वाले है। उन्हें छुड़ाने के लिए घर वालों ने थाने के बाहर जमघट लगा दिया।

पब के मैनेजर ने बताया कि देर रात 6 युवक पब आए थे। जब कि फुटेज में मृतक सहित पांच लोग दिख रहे है। इनमें से एक गायब है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हेड इंजरी बताई गई। शरीर पर भी एक-दो खरोंच के निशान है। दाहिने हाथ की हड्डी टूटी हुई है। सिर के पीछे गर्दन में लंबा घाव है। जब गौरांग को अस्पताल लाया गया, तो सबसे पहले तारबाहर पुलिस को सूचित किया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन सीएसपी लखन पटले, सिविल लाइन टीआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलवाया। टीम ने घटना स्थल का नजरी नक्शा तैयार किया है। साथ ही मृतक के दाएं पैर का एक जूता जब्त किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -