फिर जुमा- फिर विवाद ! जामा मस्जिद में भीड़ ने लगाए भड़काऊ नारे, नूपुर-नवीन की गिरफ्तारी की मांग
फिर जुमा- फिर विवाद ! जामा मस्जिद में भीड़ ने लगाए भड़काऊ नारे, नूपुर-नवीन की गिरफ्तारी की मांग
Share:

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले को लेकर विवाद थमता नहीं दिख रहा है. दिल्ली की जामा मस्जिद परिसर में जुमे के दिन नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. प्रदर्शनकारी नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ़्तारी की मांग कर रह हैं. शुक्रवार को जुमा की नमाज के बाद लोगों ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तार करने की मांग के साथ मस्जिद में विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही लोगों ने भड़काऊ नारे भी लगाए. 

इससे पहले गुरुवार को पार्लियामेंट थाने के सामने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था. दरअसल, भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग पर अभद्र टिप्पणी करने के जवाब में पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद विवाद बहुत बढ़ गया था. यहां तक कि कुछ मुस्लिम मुल्कों ने भी नूपुर शर्मा की टिप्पणी की निंदा की थी. इसके बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद नूपुर शर्मा ने भी माफी भी मांग ली थी और अपना बयान वापस ले लिया था.

नूपुर शर्मा ने कहा था कि, मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. उन्होंने कहा कि 'मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी, यदि मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. मैं महादेव का अपमान नहीं सह पाई और आक्रोश में आकर मैंने ऐसी टिप्पणी कर दी. वहीं, नूपुर शर्मा के मामले के मद्देनज़र दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है. दिल्ली पुलिस ने हाल ही में भड़काऊ टिप्पणी करने के मामले में नूपुर शर्मा, असदुद्दीन ओवैसी सहित 32 लोगों पर मामला दर्ज किया था. 

पुल पर से एक-एक करके नदी में फेंक दी सैकड़ों भेड़ें.., वायरल हुआ Video

बारिश में डबल होता है चेरापूंजी जाने का मजा, जानिए इसकी खास बातें

आरिफ खान को अगले 'राष्ट्रपति' के रूप में देखना चाह रहे लोग, भड़के इस्लामी कट्टरपंथी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -