Share:
नासिक में 'सूफी संत' की गोली मारकर हत्या, अफगानिस्तान के रहने वाले थे
नासिक में 'सूफी संत' की गोली मारकर हत्या, अफगानिस्तान के रहने वाले थे

मुंबई: महाराष्ट्र के नासिक जिले के येवला में अफगानिस्तान के रहने वाले एक 35 साल के मुस्लिम समुदाय के धार्मिक गुरु की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि, अभी तक हत्या करने का कारण सामने नहीं आ पाया है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने जानकारी दी है कि अफगानिस्तान के निवासी मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। इस वारदात को 4 लोगों ने अंजाम दिया है। यह घटना मुंबई से लगभग 200 किलोमीटर दूर येवला कस्बे के MIDC इलाके में शाम की है।

सूचना मिलने के बाद नासिक के येवला सिटी पुलिस थाने से भगवान माथुरे सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मुस्लिम धर्मगुरु को घायल हालत में सरकारी उप-जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक की शिनाख्त ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, उन्हें येवला में 'सूफी बाबा' के नाम से जाना जाता था। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि हमलावरों ने उनके सिर में गोली मारी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर सूफी बाबा का क़त्ल करने के बाद उनकी SUV गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। येवला पुलिस थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और कातिलों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस बता रही है कि हमलावरों ने एक मैदान में सूफी बाबा को गोली मारी थी। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस आरोपियों की खोजबीन के लिए इलाके के CCTV फुटेज खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस को शक है कि किसी नजदीकी व्यक्ति ने ही सूफी संत की हत्या की है।

टीआई पर हमला करने वाले आरोपियों को शरण देने वालों के घरों पर चला बुलडोजर।

पहले प्रेमिका के पति को बनाया बिज़नेस पार्टनर फिर कर डाला ये काम

इश्क़ और धोखे ने ले ली एक युवक की जान, हाथ काटा फिर फंदे पर झूला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -