गूगल पर हत्या के तरीके सर्च करके, मंगेतर के भाई को उतारा मौत के घाट
गूगल पर हत्या के तरीके सर्च करके, मंगेतर के भाई को उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में हत्या की एक ऐसी वारदात का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए. हत्या करने की जो वजह सामने आई है उसे सुनकर पुलिस अधिकारी दंग रह गए. अब पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है और आरोपी सलाखों में कैद है.

मामला है की दिल्ली में एक युवक ने अपनी ही मंगेतर के भाई की हत्या कर दी. हत्या की वजह है शादी टालना. जानकारी के मुताबिक लड़की का भाई शादी नही टालना चाहता था इसी के चलते आरोपी ने मंगेतर के भाई को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नही आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए पहले बाकायदा गूगल पर हत्या के उपाय को सर्च किया फिर सबूत ख़त्म करने के तरीके भी सर्च किये.

जिस शख्स ने वारदात को अंजाम दिया उसका नाम अभिषेक उपाध्याय है. 24 वर्षीय अभिषेक ट्रेवेल एजेंसी चलाने का काम करता है. वह शादी के लिए खुद को करोड़पति बताता था. मृतक की पहचान 17 वर्षीय दीपांशू के रूप में की गई है. आरोपी अभिषेक हत्या को हादसा करार देने के लिए कोशिश करता रहा लेकिन वह इस प्रयास में सफल नही हो पाया, हत्या के बाद उसने घर में रसोई गैस की नॉब खोल दी और पर्दे में आग लगाकर भाग गया. उसे उम्मीद थी कि गैस से धमाका होगा और सारे सबूत जलकर खाक हो जाएंगे. लेकिन ऐसा नही हो पाया. इसके बाद पुलिस ने जांच की तो सारी असलियत सामने आ गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -