शीना के साथ मिखाईल बोरा की हत्या की थी साजिश
शीना के साथ मिखाईल बोरा की हत्या की थी साजिश
Share:

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में पुलिस द्वारा की गई जांच कार्रवाई और भागदौड़ के बीच पुलिस को कुछ सफलता मिली है। एक ओर जहां इन्द्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है वहीं शीना के भाई मिखाईल बोरा ने एक नया खुलासा कर सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। मिखाईल का कहना है कि शीना के साथ ही उसे भी मारने का प्लान था। दरअसल उसने कहा कि मां इंद्राणी ने उसे फोन करने के साथ मुंबई के वर्ली स्थित निवास पर निमंत्रित किया।जिसके बाद उन्होंने राहुल और शीना के विवाह के बारे में बात की।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में शीना और राहुल की सगाई हो चुकी थी और उनकी शादी की बातें चल रही थीं। इस मामले में इस घटनाक्रम को बेहद आश्चर्यजनक माना जा रहा है। दूसरी ओर शीना, राहुल और संजीव खन्ना को भी निमंत्रित किया गया। मगर शीना ने यहां आने से इंकार कर दिया। इस दौरान जब मिखाईल वर्ली स्थित इंद्राणी के घर पहुंचा तो उसे इंद्राणी नेे नशीला पदार्थ पीला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। मगर इसी बीच आरोपी संजीव खन्ना और इंद्राणी खन्ना शीना को लेने के लिए वहां से चले गए। जब वे लौटकर आए तो उन्होंने देखा कि उन्हें होश आ चुका है वे वहीं छुप गए।

इस दौरान जब दोनों वहां मौजूद रहे तो वे वहीं छुपे रहे। बाद में मिखाईल ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया। मामले में यह बात सामने आई कि शीना और उसके भाई मिखाईल की लाश को वर्ली में ही ठिकाने लगाने की साजिश की गई थी। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि शीना के मेल से कुछ फर्जी मेल किए गए इन मेल्स को मिखाईल ने ही लिखा था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -