15 अगस्त की तैयारी, गार्ड ऑफ ऑनर में हिस्सा लेने वाले 350 पुलिसकर्मी हुए आइसोलेट
15 अगस्त की तैयारी, गार्ड ऑफ ऑनर में हिस्सा लेने वाले 350 पुलिसकर्मी हुए आइसोलेट
Share:

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस 2020 पर लाल किले में गार्ड ऑफ ऑनर में शामिल होने जा रहे दिल्ली पुलिस के 350 से अधिक कर्मियों को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से एहतियातन आइसोलेशन में भेज दिया गया है। अधिकारियों ने रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कॉन्स्टेबल से लेकर DCP स्तर तक के इन सभी पुलिसवालों को दिल्ली छावनी में नवनिर्मित पुलिस कॉलोनी में आइसोलेशन में भेजा गया है।

इन सारी व्यवस्थाओं के प्रभारी विशेष पुलिस आयुक्त (सशस्त्र पुलिस) रॉबिन हिबू ने बताया है कि सभी 350 पुलिसकर्मी स्वस्थ हैं और किसी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं हैं। उन्होंने कहा कि एहतियातन उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है ताकि उनकी और अन्य सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि एक हफ्ते से ज्यादा समय से यहां पुलिस कॉलोनी में आइसोलेशन में रह रहे सभी पुलिस कर्मियों को सभी सुविधाएं दी गई हैं और वे पूरी कड़ाई के साथ कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि परेड की प्रैक्टिस के फ़ौरन बाद वे खुद को सैनिटाइज करते हैं और अन्य सभी आवश्यक सावधानियां बरती जा रही हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उसके 2,500 से अधिक कर्मी अब तक कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। इनमें से ज्यादातर स्वस्थ हो चुके हैं और सेवा पर लौट आए हैं। साथ ही संक्रमण से दिल्ली पुलिस के 14 कर्मियों की मौत भी हो गई है।  

केरल लैंडस्लाइड: बचाव अभियान अब भी जारी,अब तक 48 लोगों की गई जान

हरे निशान के साथ खुला शेयर बाज़ार, सेंसेक्स ने लगाई 372 अंकों की छलांग

एयरपोर्ट पर हिन्दी नहीं बोल पाई कनिमोई, ट्वीट कर कहा- 'क्या मैं भारतीय हूं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -