मुंबई ट्रैफिक पुलिस की शर्मनाक हरकत
मुंबई ट्रैफिक पुलिस की शर्मनाक हरकत
Share:

मुंबई: मुंबई के मलाड में ट्रैफिक पुलिस की असंवेदनशीलता का मामला सामने आया है. हुआ यूँ कि एक महिला अपनी कार में बैठकर अपने बच्चे को दूध पिला रही थी, तभी मलाड में ट्रैफिक पुलिस ने उसकी कार को टो करना (कार उठाना) शुरू कर दिया. ट्रैफिक पुलिस की इस शर्मनाक हरकत का पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद मामले के जाँच के आदेश दिये गये हैं.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला मलाड पश्चिम में एस वी रोड पर स्थित अदिति होटल के पास का बताया जा रहा है. मामले की गंभीरता को इसी से समझा जा सकता है कि इस मामले की जांच की कमान खुद ट्रैफिक डीसीपी ने संभाल ली है. घटना स्थल पहुंचकर डीसीपी ने खुद जाँच की .

इस घटना के बारे में  ट्रैफिक पुलिस के सह आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि संबंधित पुलिस सिपाही शशांक राणे को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि पहली नजर में दिखाई दे रहा है कि उस महिला और बच्चे की सुरक्षा को खतरा था. डीसीपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी. वहीँ इस मामले के आरोपी सिपाही राणे का कहना है कि कार को टो करने के समय कार मालिक ने अपनी पत्नी को बच्चे के साथ कार में बैठा दिया था. यदि ऐसा हुआ भी था तो सिपाही को वहीं पर कार मालिक के खिलाफ जुर्माना कर मलाड पुलिस को सूचित करना था. फिलहाल मुंबई ट्रैफिक पुलिस अपनी इस शर्मनाक हरकत के कारण आलोचना का पात्र बन रही है.

यह भी देखें

मुंबई में चल रहीं बैटरी से चलने वाली बसें

मुम्बई- मोनोरेल में आग से दो कोच जले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -