मुम्बई के गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाया तमिलनाडु

मुम्बई के गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाया तमिलनाडु
Share:

तमिलनाडु ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रोफी सेमीफाइनल के पहले दिन छह विकेट पर 261 रन बनाए। तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन मुंबई के गेंदबाजो ने उसे शुरूआती झटके देकर हलचल मचा दी। अपना पहला प्रथम श्रेणी मैच खेल रहे गंगा श्रीधर राजू (16) और कप्तान अभिनव मुकुंद (38) ने पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़े। शुरूआती दो विकेट जल्दी खोने के बाद इंद्रजीत (64) और गांधी (50) ने तीसरे विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी की।

इंद्रजीत ने 90 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। तमिलनाडु के स्टार खिलाडी दिनेश कार्तिक कुछ ख़ास नहीं कर पाए और बाबा अपराजित भी सस्ते में पवेलियन लौट गए. विजय शंकर ने एक छोर संभाले रखा और अश्विन क्राइस्ट ने दूसरे छोर से उनका अच्छा साथ दिया। इन दोनों ने सातवें विकेट के लिए 30 रन जोड़ लिए हैं। विजय शंकर ने 62 गेंदों का सामना करके 8 चौके लगाए हैं। वो 41 रन बनाकर खेल रहे हैं।

उनके साथ अश्विन क्राइस्ट ने 9 रन बनाए हैं। मुंबई की तरफ से अभिषेक नायर और शर्दुल ठाकुर ने 2-2 जबकि बलविंदर सिंह संधू और विजय गोहिल ने 1-1 विकेट लिया है। मुंबई ने अपनी टीम में बदलाव करते हुए पृथ्वी शा को प्लेइंग एलेवेन में जगह दी है.

आज से शुरू होगा असली दंगल

पांचाल के शतक से गुजरात मजबूत स्थिति में

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

विजेंदर को मिली इस बॉक्सर से खुली चुनौती

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -