IPL 2019: प्लेऑफ में चेन्नई को टक्कर देगी मुंबई, नंबर 4 के लिए अब भी जंग जारी
IPL 2019: प्लेऑफ में चेन्नई को टक्कर देगी मुंबई, नंबर 4 के लिए अब भी जंग जारी
Share:

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  में मुंबई इंडियंस और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच हुए रोमांचक मुकाबले से प्वाइंट टेबल में प्लेऑफ की जंग दिलचस्प हो गई है. उम्मीद के अनुसार मुंबई की टीम ने प्लेऑफ में जगह तो पक्की कर ली है, लेकिन इसके साथ ही वह अब चेन्नई के शीर्ष स्थान को टक्कर देने की स्थिति में आ गई है. वहीं दूसरी ओर चौथे स्थान के लिए जंग अब भी जारी है. 

प्वाइंट टेबल में चेन्नई की टीम 18 अंकों के साथ शीर्ष पर है, लेकिन दूसरे और तीसरे पायदान पर मुंबई और दिल्ली हैं. मुंबई ने अपने बेहतर नेट रन रेट से दिल्ली को पीछे छोड़कर दूसरा स्थान प्राप्त कर लिया है. अब उसका नेट रन रेट +0.321 जबकि शीर्ष पर स्थित चेन्नई का नेट रन रेट +0.209 है और वहीं तीसरे पायदान पर खिसक चुकी दिल्ली का नेट रन रेट -0.096 हैं.

पहले शीर्ष पायदान के लिए चेन्नई और दिल्ली के बीच टक्कर थी, किन्तु चेन्नई और दिल्ली के बीच हुए मैच में चेन्नई की जीत ने दिल्ली को अंक और नेट रन रेट दोनों में बहुत पीछे छोड़ दिया था. इससे दिल्ली के लिए चेन्नई को हटाना करीब करीब नामुमकिन हो गया था. चेन्नई को अगला मैच पंजाब से, दिल्ली को अपना अंतिम मैच राजस्थान से और मुंबई को अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता से खेलना है. ऐसे में चेन्नई के मात खाने के साथ ही मुंबई और दिल्ली अपने मैच जीत जाते हैं तो पहले तीन स्थान के लिए नेट रन रेट से इन्हीं टीमों के बीच टक्कर होगी. ऐसे में मुंबई की टीम टॉप पर पहुंच जाएगी, भले ही दिल्ली अपना मैच हारे या जीते. 

खबरें और भी:-

 

IPL 2019: सुपर ओवर में हुआ रोमांचक मुकाबले का फैसला, प्ले ऑफ में पहुंची MI

23 साल तक धोखा देने के बाद अब अफरीदी ने किया बड़ा खुलासा, ICC छीन सकती है रिकॉर्ड

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा होंगे मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के अगले अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -