मुंबई में कोरोना से BMC कर्मचारी की मौत, धारावी में बांटते थे राशन
मुंबई में कोरोना से BMC कर्मचारी की मौत, धारावी में बांटते थे राशन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस घातक वायरस ने बुधवार को बृहन मुंबई महानगर पालिका (BMC) के एक कर्मचारी की जान ले ली. 49 वर्षीय बीएमसी का ये स्टाफ कोरोना संक्रमित  पाया गया था, जिसके बाद अस्पताल जाते समय ही उन्होंने दम तोड़ दिया. वह बीएमसी के असेसमेंट डिपार्टमेंट में इंस्पेक्टर के पद पर पोस्टेड था. 

BMC का ये कर्मचारी मिशन धारावी ऑपरेशन से जुड़ा हुआ था और राशन बांटने वाली टीम में शामिल था. मुंबई में कोरोना वायरस से मरने वाले वह पहले फ्रंट लाइन वर्कर हैं. उन्होंने 23 अप्रैल को बीमार होने की जानकारी दी और बोरिवली के एक प्राइवेट क्लिनिक में न्यूमोनिया का उपचार कराया. सोमवार को उनके नमूने लिए गए और बोरीवली से कस्तूरबा अस्पताल ले जाते वक़्त उनकी मौत हो गई. 

बीएमसी के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि राशन बांटने वाली टीम को धारावी के झुग्गी वाले इलाकों में बहुत अंदर तक जाना होता है. ये क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में आता है. इससे पहले मुंबई में कोरोना वायरस से दो पुलिसकर्मियों की जान जा चुकी है. इसके अलावा कई डॉक्टर, नर्स भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है.

संसद के आगामी सत्र को लेकर उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने बोली यह बात

इस स्थान पर दादा साहब फाल्के ने ​बिताए सुकून के पल

सड़क के सफर में होगा मरीज का इलाज, आ गया 'मोबाइल बुखार क्लिनिक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -