नायर ने दिखाया गेंद से कमाल, रोमांचक मैच में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंची मुंबई
नायर ने दिखाया गेंद से कमाल, रोमांचक मैच में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंची मुंबई
Share:

मुंबई और हैदराबाद के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच का पांचवा दिन भी बहुत रोमांचक रहा लेकिन मुंबई की गेंदबाज अभिषेक नायर ने हैदराबाद के आखिरी तीन विकेट लेकर मुंबई को रणजी ट्रॉफी फाइनल में पहुंचा दिया। नायर ने 40 रन पर पांच विकेट लिए और इस पूरे मैच में 9 विकेट हासिल किए जो कि उनके फर्स्ट क्लास क्रिकेट कैरियर की सबसे अच्छी गेंदबाजी है।

मुंबई की पहली पारी में में उन्होंने बल्ले से 59 रनों का भी योगदान दिया था। मैच के आखिरी दिन हैदराबाद ने सात विकेट पर 121 रनों से आगे खेलना शुरू किया था और उसे जीत के लिए 232 रनों की जरूरत थी। अनिरुद्ध और मिलिंद चामा ने काफी उम्दा बल्लेबाजी की और आंठवे विकेट के लिए 64 रनों की साझेदारी की जिससे की एक बार वो जीत की तरफ बढ़ते दिखाई दिए।

पांचवे दिन के खेल में शुरुआती 22 ओवर्स में मुंबई को कोई सफलता हासिल नहीं हुई। विकेट हासिल करने के दबाव में टीम के कप्तान ने अभिषेक नायर को गेंदबाजी पर लगाया और उन्होंने हैदराबाद के बचे हुए तीनों विकेट अपने नाम करते हुए जीत को मुंबई की झोली में डाला और 30 रन से विजय हासिल की। हैदराबाद के लिए अनिरुद्ध ने 80 रनों की पारी खेली। अब मुंबई का सेमीफाइनल मुकाबला तमिलनाडु से नए साल की शुरूआत पर 1 जनवरी को होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -