पार्टनर संग शारीरिक संबंध बनाते वक़्त बेहोश हुआ 61 वर्षीय बुजुर्ग, जब लेकर अस्पताल पहुंचे तो...

मुंबई: मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई एक होटल में सोमवार सुबह अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध (Sex) बनाने के दौरान एक 61 साल का व्यक्ति बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। 

अधिकारी के अनुसार, व्यक्ति सुबह लगभग 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा। महिला के संबंध में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है। उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद महिला ने होटल के रिसेप्शन को सूचित किया कि व्यक्ति बेहोश हो गया है और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। कुर्ला थाने के अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग व्यक्ति को सायन में स्थित नगर निकाय के अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर उसके साथ पूछताछ की गई। अधिकारी के अनुसार, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उन्होंने महिला के हवाले से कहा कि यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने का प्रयास किया, मगर वह बेहोश हो गया।

इस कुत्ते की बल्लेबाजी देख उड़े हर किसी के होश....क्रिकेटर्स भी हो रहे दीवाने

बर्गर खाने वाली थी लड़की, तभी उसमे से निकला मेंढक और फिर...

हैरतअंगेज! स्पेशल एंट्री के लिए दूल्हा-दुल्हन ने लगाई खुद को आग, वीडियो देख काँप जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -