मुंबई की फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, दो की मौत, एक लापता
मुंबई की फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, दो की मौत, एक लापता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के घाटकोपर क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को भयावह आग लग गई। घटना में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है, जिनका शव बरामद हुआ है। वहीं एक व्यक्ति अभी भी लापता बताया जा रहा है। कई घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों द्वारा भीषण आग पर काबू पा लिया गया है।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। दमकल कर्मी लापता व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। दमकल विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आग तीसरे स्तर की है और इस पर काबू पाने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी। बता दें कि इस इलाके में कई छोटी छोटी फैक्ट्रियां स्थित हैं। घाटकोपर में फैक्ट्री में लगी आग के कारण एक खबर यह फैल गई कि इससे मुंबई हवाई अड्डे की कार्यप्रणाली प्रभावित हुई है।

हालांकि, मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट लिमिटेड (MIAL) ने एक बयान जारी करते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया है। MIAL ने अपने बयान में कहा है कि, घाटकोपर में लगी आग की वजह से मुंबई हवाई अड्डे का कार्य प्रभावित होने की खबरें सही नहीं है। एयरपोर्ट पर सभी कार्य सामान्य रूप से चल रहे हैं। 

तन्मय मेनकर के २०२० कैलेंडर लॉन्च में टॉप टीवी एक्टर्स शामिल हुए

केंद्रीय राज्यमंत्री ने पूछा बेतुका सवाल, राहुल गाँधी के नाचने के बाद बहन पर कसा तंज

हर महीने जमा कीजिए मात्र 55 रुपए, पेंशन के रूप में पाइए इतने रुपए प्रतिमाह, मोदी सरकार ने शुरू की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -