यूपी की सियासी साजिश में सामने आई 'सौतेली माँ'
यूपी की सियासी साजिश में सामने आई 'सौतेली माँ'
Share:

लखनऊ : पिछले कुछ दिनों से मुलायम कुनबे में जारी मतभेदों के कारण यूपी की राजनीति में उबाल आया हुआ है. सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ चल रही सियासी साजिश में उनकी सौतेली माँ के शामिल होने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस बारे में अखिलेश यादव के समर्थक और एमएलसी उदयवीर सिंह का आरोप है कि अखिलेश यादव की पार्टी और परिवार में तमाम मुश्किलों के पीछे मुलायम की दूसरी पत्नी यानी अखिलेश की सौतेली मां का हाथ है.

इंडियन एक्सप्रेस' की खबर के अनुसार एमएलसी उदयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मुलायम के भाई शिवपाल पर आरोप लगाया कि शिवपाल, सीएम अखिलेश की सौतेली मां को राजनीतिक मोर्चे पर ला रहे हैं. उदयवीर ने सपा सुप्रीमो मुलायम को परिवार में अपने बड़े बेटे को लेकर हो रही साजिशों से सावधान रहने को कहा है.

एटा-मैनपुरी सीट से एमएलसी उदयवीर सिंह ने अपनी चार पेज की चिट्ठी में मुलायम सिंह को उनके बेटे अखिलेश यादव के लिए रास्ता बनाने के साथ ही सपा सुप्रीमो को सीएम और उनकी सौतेली मां के बीच चल रहे तनाव और मनमुटाव को खत्म करने की सलाह दी है.

उदय ने चिट्ठी में लिखा है कि सीएम से निजी जलन की भावना' की वजह से यह सब हो रहा है. जब से अखिलेश यादव को चुनाव में पार्टी का सीएम चेहरा बताया है, तब से मुलायम परिवार में साजिश शुरु हुई. हालांकि, अखिलेश की सौतेली मां हमेशा पर्दे के पीछे रहीं. उनका राजनीतिक चेहरा बनकर शिवपाल आगे आए.

मुलायम कुनबे की ठंडी नहीं हुई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -