मुलायम ने लगाई कार्यकर्ताओं को फटकार
मुलायम ने लगाई कार्यकर्ताओं को फटकार
Share:

लखनऊ : घर के झगड़े से परेशान समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को फटकार लगाई। इस दौरान सांसद और सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने कहा कि यदि वे अभी भी नहीं सुधरे तो उत्तरप्रदेश में सत्ता बहाली नहीं हो पाएगी। फिर से सपा नेतृत्व वाली सरकार बनाने में मुश्किल होगी। उन्होंने राज्य की अखिलेश सरकार को नसीहत दी। उनका कहना था कि आखिर सपा का प्रयास रंग लाएगा या नहीं यह देखना है।

उत्तरप्रदेश में वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों द्वारा कमर कसकर तैयारी की जा चुकी है। भले ही कोई भी पार्टी हो चुनाव में अपनी ओर से किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेगी। इस हेतु सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा पार्टी के नेताओं से चर्चा की गई। दूसरी ओर आने वाले विधानसभा चुनाव हेतु उन्हें चेतावनी भी दे दी गई। मिली जानकारी के अनुसार सांसद मुलायम सिंह यादव ने अपनी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फटकार लगाई।

उन्होंने कहा कि यदि वे नहीं सुधरे तो उत्तरप्रदेश में सत्ता में वापसी नहीं की जा सकेगी। उल्लेखनीय है कि सपा सांसद मुलायम सिंह यादव के परिवार में भी उन सदस्यों के बीच कुछ विवाद हो गए जो राजनीतिकरूप से सक्रिय हैं। प्रमुख नेता शिवपालसिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच बन नहीं रही। पार्टी में और महत्वपूर्ण पदों के ही साथ मंत्री पद लेने को लेकर भी नेताओं के नामों पर भी सपा के प्रमुख नेता एकमत नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में पार्टी काफी कमजोर हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -