मुलायम यादव की सेहत में कोई सुधार नहीं, मोदी-योगी ने अखिलेश से जाना हालचाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार (2 अक्टूबर) को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में एडमिट कराया गया था। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम यादव को यूरिन संक्रमण के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या बहुत बढ़ गई थी। उन्हें सांस लेने में समस्या के कारण ICU में शिफ्ट किया गया। मगर, स्थिति में कोई सुधार नहीं दिखा, तो फाइनली डाक्टरों ने वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है। 

पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात कर मुलायम यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह हर संभव मदद और सहायता देने के लिए मौजूद हैं। यूपी सरकार के अनुसार, सीएम योगी ने अस्पताल में डॉक्टरों से सपा संरक्षक मुलायम सिंह को बेहतरीन उपचार उपलब्ध कराने ने लिए कहा है। 

सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने जानकारी दी है कि मुलायम यादव के स्वास्थ्य का हाल चाल लेने के लिए उनके परिवार के सदस्य गुरुग्राम पहुंच रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, शिवपाल यादव वहां मौजूद हैं। वहीं, अखिलेश यादव भी अपने पिता का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। हालांकि, पार्टी ने कार्यकर्ताओं से गुरुग्राम में न जुटने का आग्रह किया है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, मुलायम यादव का उपचार ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ नितिन सूद और डॉ सुशील कटारिया की निगरानी में चल रहा है। सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में उपचार जारी है। उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। 

खुशियों के ओटले पर मनाई महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

स्वच्छता की मुहीम में इंदौर ने फिर रचा इतिहास, ग्रामीण कैटेगरी में मिला यह स्थान

सीएम एकनाथ शिंदे को मिली जान से मारने की धमकी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -