मुलायम की नसीहत,बेटा पार्टी की छबि न खराब हो
मुलायम की नसीहत,बेटा पार्टी की छबि न खराब हो
Share:

लखनऊ ​: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को यह नसीहत दी है कि वह ऐसा कोई काम न करें, जिससे उनकी पार्टी या परिवार की छबि खराब हो। बताया गया है कि मुलायम ने यह नसीहत फोन पर दी है। वैसे आज गुरूवार को अखिलेश और मुलायम की मुलाकात लखनउ में होना है, लेकिन इसके पहले भी मुलायम अखिलेश से वर्तमान हालातों को लेकर दिल्ली से चर्चा कर चुके है।

गौरतलब है कि अखिलेश ने बीते दिनों अपने चाचा शिवपाल यादव के पास से कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों का प्रभान छीन लिया है वहीं अखिलेश ने अपनी सरकार की छबि को सुधारने के वास्ते दो अन्य मंत्रियों को भी सरकार से बाहर का रास्ता दिखाया है। शिवपाल को मुलायम ने ही सपा  अध्यक्ष पद की कमान सौंपी थी और इसके बाद ही अखिलेश ने उनसे तीन महत्वपूर्ण मंत्रालयों का प्रभार छीन लिया था।

यादव परिवार की अंदरूनी लड़ाई सड़क पर आने के बाद शिवपाल ने मुलायम से मुलाकात करने के लिये दिल्ली की ओर कूच किया था। बाद में शिवपाल ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये यह कहा था कि परिवार के बीच किसी तरह का झगड़ा नहीं है, लेकिन जिस तरह से हालात चल रहे है, उससे मुलायम भी चिंतित है और वे आज दोपहर बाद अखिलेश से मुलाकात करने के लिये लखनउ आ रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -