व्हाय प्लस श्रेणी के सुरक्षा चक्र में आए मुकुल रॉय
व्हाय प्लस  श्रेणी के  सुरक्षा चक्र में आए मुकुल रॉय
Share:

नई दिल्ली : दल बदलते ही सुरक्षा चक्र मिलने का यह अनूठा मामला है, जिससे एक दिन पूर्व तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए मुकुल रॉय लाभान्वित हुए . बता दें कि केंद्र ने यह वाई प्लस सुरक्षा रॉय पर मंडराते खतरों को देखकर दी गई है.सीआरपीएफ को उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है.

उल्लेखनीय है कि संप्रग सरकार में रेल मंत्री रहे मुकुल रॉय को तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद ही यह व्हाय प्लस श्रेणी के सुरक्षा मिल गई . केंद्रीय खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा तैयार खतरा विश्लेषण रिपोर्ट के तहत रॉय को यह सुरक्षा प्रदान की गई.केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्य मुकुल रॉय कल भाजपा में शामिल हुए थे. उन्होंनेगत माह के आरम्भ में राज्यसभा की सदस्यता और तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था.सुरक्षा को लेकर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, कि सशस्त्र सीआरपीएफ की एक टुकड़ी जल्दी ही उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेगी. रॉय जब भी पश्चिम बंगाल में रहेंगे तो उनके साथ तीन से चार कमांडो होंगे. स्मरण रहे कि सीआरपीएफ की एक विशेष वीआईपी सुरक्षा शाखा है जो करीब 70 विशेष लोगों की सुरक्षा करती है.

यह भी देखें

मोबाईल को आधार से लिंक नहीं कराएंगी ममता

राज्य सरकार संसद में बने कानून के खिलाफ अपील नहीं कर सकती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -