मोबाईल को आधार से लिंक नहीं कराएंगी  ममता
मोबाईल को आधार से लिंक नहीं कराएंगी ममता
Share:

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुर विरोधी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक ताज़ा मामला सामने आया है जिसमें उन्होंने  साफ कह दिया कि वह अपना मोबाइल फोन को आधार से लिंक नहीं कराएंगी.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोलती रहती है . फिर चाहे वह नोटबंदी का मामला हो या जीएसटी का. कल बुधवार को नजरूल मंच में आयोजित तृममूल कोर कमेटी की बैठक में ममता ने करीब 3500 जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में केंद्र को चुनौती देते हुए  कहा कि वह अपना मोबाइल कनेक्शन बंद करवाने को तैयार हैं, लेकिन वह अपने फोन को आधार से लिंक नहीं कराएंगी.

बता दें कि ममता की नज़र में फोन नंबर से आधार को जोड़ने के पीछे लोगों की निजता में दखल डालने की साजिश है. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से इसी अंदाज में विरोध करने की अपील भी की. उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि क्या वे लोगों की गुप्त बातों को सुनना चाहते हैं? यह लोगों की निजता पर सीधा हमला है. ममता ने नोटबंदी को घोटाला बताते हुए घोषणा की, कि उसके एक साल पूरे होने पर उनकी पार्टी आठ नवंबर को पूरे राज्य में काले झंडे दिखाकर काला दिवस मनाएगी.

यह भी देखें

बिमल गुरुंग ने कहा, ममता सरकार ने मुझे मारने की साजिश रची

प्रणव मुख़र्जी ने कहा, ममता जन्म से विद्रोही हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -