दीवाली तक भारत में दस्तक देने जा रही कई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
दीवाली तक भारत में दस्तक देने जा रही कई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए कई वाहन निर्माता कंपनियां अगले कुछ महीनों में इंडियन मार्केट में कई नई एसयूवी कारें पेश करने जा रही है. इस साल दिवाली के पहले देश में 6 नई SUV लॉन्च होंगी. चलिए देखते हैं आने वाली कारों की लिस्ट भी शामिल है. 

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट: KIA इंडिया जुलाई या अगस्त 2023 तक नई सेल्टोस फेसलिफ्ट को देश में पेश करने जा रही है, जिसकी कुछ देशों में पहले से ही सेल करने का प्लान भी बना चुकी है. यह बड़े डिज़ाइन अपडेट और एक नए 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश की जाने वाली है. नए मॉडल में नई टाइगर नोज ग्रिल के साथ एक अपडेटेड फ्रंट प्रोफाइल और ग्रिल के भीतर एक नया एलईडी DRL अपडेटेड हेडलैंप सेटअप और अपडेटेड सेंट्रल एयर इनटेक और फॉग लैंप एनक्लोजर के साथ नया बम्पर भी दिया जा रहा है.  

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट: टाटा मोटर्स अगस्त 2023 तक देश में नेक्सन एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन में पेश करने जा रही है, जिसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जाने वाला है. यह 2023 ऑटो EXPO में डेब्यू करने वाले कर्व एसयूवी कॉन्सेप्ट के स्टाइलिंग एलिमेंट्स के साथ आने वाली है. जिसमे एक नए डैशबोर्ड लेआउट और एक बड़े 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, एक ट्विन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ बड़ा इंटीरियर अपडेट भी दिया जाने वाला है. इसमें एक नया 1.2L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन प्रदान किया जा रहा है. 

टाटा हैरियर/सफारी फेसलिफ्ट: इतना ही नहीं TATA मोटर्स अपनी हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन को जल्द ही पेश करने जा रही है. दोनों SUVs को कई बार इंडियन सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. नए मॉडल में 2023 ऑटो EXPO में डेब्यू करने वाले हैरियर EV कॉन्सेप्ट वाले कुछ स्टाइलिंग एलिमेंट्स के साथ लॉन्च भी पेश किया जाने वाला है. इसमें नया डैशबोर्ड लेआउट, एक बड़ी टचस्क्रीन, एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एक ट्विन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और पैनोरमिक सनरूफ भी दिया जा रहा है. इन नए मॉडलों में एक नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी मिलने की संभावना है, जबकि मौजूदा 2.0L टर्बो डीजल इंजन प्रदान किया जा रहा है.

10 लाख से कम के बजट में मिल रही ये शानदार कार

क्या आप भी बना चुके है 7 सीटर कार लेने का मन तो Renault Triber है ना

कई खूबियों के MARUTI लॉन्च करने करने जा रही अपनी नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -