मुजफ्फरपुर रेप कांड : सीबीआई जांच तेज, ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के 12 अन्य ठिकानों पर छापेमारी

Aug 18 2018 09:05 AM
मुजफ्फरपुर रेप कांड : सीबीआई जांच तेज, ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के 12 अन्य ठिकानों पर छापेमारी

मुजफ्फरपुर। पुरे देश को शर्मसार कर देने वाले बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में हुए यौन उत्पीड़न कांड में अब सीबीआई ने अपनी जांच और तेज कर दी है। सीबीआइ ने अब मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा पर शिकंजा कस दिया है। मंजू वर्मा ने इस मामले के सामने आने के कुछ दिनों बाद ही बिहार के समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। 

इसके साथ ही सीबीआई ने शुक्रवार को इस रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के कुल 12 ठिकानों पर छापेमारी भी की। इस छापेमारी में  सीबीआई ने मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास, बेगूसराय के चेरिया स्थित पैतृक आवास और ब्रजेश ठाकुर के मुजफ्फरपुर के साहू रोड स्थित आवास,  बालिका गृह, होटल आरएम पैलेस अखबार का दफ्तर, और पैतृक गांव तक को खंगाला है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को पटना के बुद्ध मार्ग स्थित अखबार प्रात: कमल के दफ्तर की तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान हाथ लगे हैं। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व ही बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शेल्टर होम में बालिकाओं के साथ रेप और यौन उत्पीड़न का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। इस मामले का मुख्य आरोपी और इस शेल्टर होम का संचालक ब्रजेश ठाकुर बिहार की मुजफ्फरपुर जेल में अपनी सजा काट रहा है। 

ख़बरें और भी

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: ब्रजेश की पर्ची वाले नेताजी का पता लगा, बाल संरक्षण अधिकारी की पत्नी के खिलाफ वॉरंट

मुजफ्फरपुर रेप कांड की आग ठंडी होने से पहले बिहार के एक और शेल्टर होम की दो बालिकाओं की मौत

मुजफ्फरपुर कांड : जेल में ब्रजेश ठाकुर के पास 40 नंबर मिले, बेटा भी हिरासत में

मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज