अपने जीवन पर बनी फिल्म के बारे में धोनी ने कहा ऐसा !
अपने जीवन पर बनी फिल्म के बारे में धोनी ने कहा ऐसा !
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ के ट्रेलर लांचिंग के दौरान बात करते हुए कैप्टन कूल धोनी ने कहा कि वह खुद को फिल्म में हीरो के रूप में नहीं दर्शाना चाहते.

धोनी से जब फिल्म को लेकर किसी प्रकार की घबराहट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं, क्योंकि मुझे इसे बनाने वाले सदस्यों पर गर्व है. मैंने नीरज पांडे की फिल्में देखी है और जिस प्रकार से वह स्क्रीन पर चीजों को दर्शाते हैं, वह बहुत अच्छा है. माही ने कहा वह और फिल्म की पूरी टीम इस बात को लेकर निश्चित थी कि उन्हें ऐसी फिल्म नहीं बनानी, जिसमें धोनी को हीरो के रूप में दर्शाया जाए. सुशांत अभिनीत फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ के धोनी सह-निर्माता हैं.

कैप्टन कुल को 15 घण्टे में ही 30 लाख लोगों ने धो डाला.....

धोनी ने कहा, लोग इस फिल्म से आसानी से खुद को जोड़ पाएंगे. क्रिकेट इसका हिस्सा है. यह फिल्म क्रिकेट से अधिक मानवीय भावनाओं के बारे में है. नीरज बेहतरीन डायरेक्टरों में से एक हैं. भारतीय दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी ने गुरुवार को अपने जीवन पर बनी फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ का ट्रेलर लांच किया. यह फिल्म 30 सितम्बर को रिलीज होगी.

साक्षी से पहले प्रियंका थी धोनी का प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -