इस प्रशंसक के दीवाने हुए धोनी, उठाते है पूरा खर्च...
इस प्रशंसक के दीवाने हुए धोनी, उठाते है पूरा खर्च...
Share:

क्रिकेटर के प्रति दीवानगी ऐसी की पूरे शरीर पर इंडियन कैप्टन धोनी का नाम लिखवाकर हाथों में तिरंगा लिए जहा भी इंडिया का मैच हो खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए रामबाबू नाम का यह शख्स प्रशंषको की भीड़ में ज़रूर दिखाई देता है. रामबाबू की क्रिकेटर के प्रति यह दीवानगी अब उसकी पहचान बन चुकी है. वे करीब 8 साल से ऐसा करते आ रहे है. रामबाबू अब आम प्रशंसक नही रहा, क्योकि वह धोनी के लिए खास है. कप्तान धोनी खुद रामबाबू का पूरा खर्च उठाते है.

आपको बताते है की मोहाली के निवासी रामबाबू टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को चैम्पियन बनने की मन्नत लेकर मां मनसा देवी मंदिर पहुंचे. यहां वे साइकिल पर धोनी की फोटो लगाक प्रार्थना करने पहुंचे. साथ ही शनिवार शाम को भारत के T20 मैच देखने रामबाबू नागपुर के लिए निकल गए हैं. उन्होंने कहा कि वे भारत के होने वाले सारे मैचों में अपने चेहरे को तिरंगे जैसा रंग कर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

रामबाबू ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया, अप्रैल-2014 में बांग्लादेश में खेली गई T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पूर्व मुझे तेज बुखार आ गया था. इस बारे में जैसे ही धोनी को पता चला तो उन्होंने तुरंत भारतीय टीम के डॉक्टर से मेरा इलाज करवाया. हालांकि इसके बाद भी बुखार कम नहीं हुआ तो मुझे वापस घर आने की सलाह दी. धोनी ने तुरंत मेरे लिए फ्लाइट के टिकट की व्यवस्था कर मुझे घर तक पहुंचाया था.

कैसे बने धोनी के लिए खास

उन्होंने बताया की हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में टीम इंडिया का मैच चल रहा था. ठंड बहुत तेज़ थी. रामबाबू तिरंगा हाथो में लिए टीम इंडिया का होंसला बढ़ा रहे थे. जैसे ही पारी खत्म हुई धोनी तो ड्रेसिंग रूम की ओर निकले, तभी उनकी नजर रामबाबू पर पड़ी. धोनी ने उन्हें बुलाया और कहा कि टी शर्ट पहन लो वरना ठंड लग जाएगी. बस फिर क्या था धोनी खुद रामबाबू के मुरीद हो गए और तभी से वे धोनी के चहते बन गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -