धोनी को पता था यह मैच नुकसानदेह होगा,कैसे ?

वर्ल्ड कप टी-20 के दूसरे सेमीफ़ाइनल में वेस्ट इंडीज़ से हारी टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी हार का सबसे बड़ा कारण टाँस हारने का बताया धोनी का कहना है की मैं जानता था कि टॉस हारना ख़तरनाक साबित हो सकता है. दूसरी पारी में ओस का असर होने लगता है. और हमारे स्पिनर गीली गेंद से अच्छी गेंदबाज़ी नहीं कर पाते हैं और यही हुआ. इसलिए मुझे मेरे गेंदबाजो से कोई निराशा नहीं है.

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा की टी-20 मेच एक कडा मेच होता है इसमें कई मैच ऐसे होंगे जिनका फ़ैसला बहुत ही कम अंतर से होगा. आईपीएल में भी हम ऐसे कई मैच देखते हैं जो आख़िर-आख़िर तक चलता है.

 सफाई दी वही भारत के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने वाली टीम बेस्टइंडीज के कप्तान ने इस मेच के बारे में कहा 'टूर्नामेंट शुरु होने से पहले ही मैंने कहा था कि क्रिस गेल हमारे सबसे बेहतरनी टी-20 खिलाड़ी हैं लेकिन हम लोगों के पास 15 मैच विनर हैं. आज चार्ल्स, सिमंस और रसेल ने एक बहुत ही बेहतरीन भारतीय टीम के ख़िलाफ़ अपनी ज़िम्मेदारी निभाई.

भारत को वेस्टइंडीज के सामने 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस धमाकेदार जीत के साथ वेस्टइंडीज ने वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. अब वेस्टइंडीज का 3 अप्रेल को फाइनल में इंग्लैंड के खिालफ मुकाबला होगा.     

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -