विजय हजारे ट्रॉफी: एक बार फिर नही चला धोनी का बल्ला
विजय हजारे ट्रॉफी: एक बार फिर नही चला धोनी का बल्ला
Share:

बैंगलुरु : कर्नाटक के बेंगलुरु से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक वहां पर हो रहे विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट के टूर्नामेंट में भारत के धुरंधर बल्लेबाजों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट के टूर्नामेंट में लगातार तीसरे मैच में अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं दिखा पाए. परन्तु इसके अलावा सौरभ तिवारी की 94 गेंदों पर 87 रन की एक धमाकेदार पारी के दम पर झारखंड की टीम ने सोमवार को यहां पर विरोधी टीम केरल को 5 विकेट से हरा दिया. तथा इसी के साथ ही विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखंड की टीम ने अपनी दूसरी जीत दर्ज कराने में सफल रही है।

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये ग्रुप बी के इस मुकाबले में सभी की ही निगाहे भारत के वनेड और टी20 के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर थी की वह एक धमाकेदार पारी को खेलेंगे. बता दे की केरल की टीम ने झारखंड को जीत के लिए 237 रनों का लक्ष्य दिया था. इस दौरान जब महेंद्र सिंह धोनी जब मैदान पर खेलने के लिए आए तो वह कुछ दमदार प्रदर्शन नही दिखा पाए व धोनी ने 31 गेंदें खेलकर केवल 18 रन ही बना पाए.

धोनी ने खेल के दौरान केरल के युवा ऑफ स्पिनर फाबिद अहमद को वापस कैच थमा दिया. जिसके बाद झारखंड टीम की और से तिवारी और कौशल सिंह (48) ने चौथे विकेट के लिये 75 रन की साझेदारी की व झारखंड ने आखिर में 47 ओवर में पांच विकेट पर 240 रन बनाकर केरल पर जीत दर्ज की।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -