जानिए जीत के बाद धोनी ने किसे दिया जीत का श्रेय ?
जानिए जीत के बाद धोनी ने किसे दिया जीत का श्रेय ?
Share:

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कल जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए दूसरे ट्ंवटी-20 मैच में मिली 10 विकेट की शानदार जीत के बाद अपने गेंदबाजों की तारीफ की. इस शानदार जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए धोनी ने मैच की समाप्ति के बाद कहा कि इस मैच में हमें गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत दिलाई, जो हमारे लिए काफी अहम था. इसके आगे धोनी ने कहा कि हमें तीसरा मैच भी इसी मैदान खेलना है इस लिहाज से गेंदबाजों का अपने लय मेें लौटना जरुरी था.

गेंदबाजों के अलावा धोनी ने फिल्डिंग की भी प्रशंसा की. धोनी के अनुसार टीम की फील्डिंग काफी अच्छी थी और छोटे प्रारुप में तो गेंदबाजी और फिल्डिंग काफी मत्वपूर्ण होती है. इसके अलावा अपने पहले ही मैच में मैन आफ द मैच बने बरिन्दर शरण ने कहा कि, 'यह मैच काफी शानदार रहा और मेरी गेंद स्विंग कर रही थी. मैं गति पर ध्यान न देकर स्विंग पर ध्यान दे रहा था जो काफी मददगार साबित हुआ.

बता दे कि बरिन्दर शरण ने मैच में 10 रन पर 4 विकेट लिए. दूसरी तरफ हार से निराश जिम्बाब्वे के कप्तान ग्रीम क्रेमर ने कहा कि हमने धीमी शुरुआत की और निर्णायक मौकों पर अपने विकेट खोए. यह पिच अलग तरह से खेल रही थी लेकिन 99 का स्कोर अच्छा स्कोर नहीं है. लेकिन अब बुधवार को होने वाले निर्णायक मैच को लेकर हम उत्साहित हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -