Share:
मृणाल ठाकुर का टूटा दिल, रोते हुए शेयर की पोस्ट
मृणाल ठाकुर का टूटा दिल, रोते हुए शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अभिनय के दम पर मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपना एक विशेष मुकाम बनाया है। इस बीच सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर की एक नई फोटो सामने आई है, जिसमें मृणाल ठाकुर रोती हुईं दिखाई दी रही हैं। इस तस्वीर के साथ मृणाल ठाकुर ने अपने दर्द को भी बयां किया है। 

मंगलवार को मृणाल ठाकुर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक नई फोटो को साझा किया है। मृणाल ठाकुर की इस इंस्टा स्टोरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह रोती हुईं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ मृणाल ठाकुर ने लिखा है कि- 'कल का दिन कठिन था, मगर आज मैं ज्यादा मजबूत, समझदार और खुश हूं, हर किसी की कहानियों में कई पन्ने होते हैं, मगर हर कोई इसे जोर ने नहीं पढ़ते हैं, लेकिन मैं अपनी कहानी के पन्नों को जोर से पढ़ना चुन रही हूं। क्योंकि शायद किसी को मेरे माध्यम से सीखे गए लेसन को सीखने की आवश्यकता है। इस प्रकार  से मृणाल ठाकुर ने अपने दिल की बात कही है। 

हालांकि इस तस्वीर  के तुरंत बाद मृणाल ठाकुर ने एक वीडियो भी इंस्टा स्टोरी में अपलोड किया है, जिसमें वह ये बोलती हुईं नजर आ रही हैं कि- 'कल के दिन मैं बहुत लो और लाचार फील कर रही थी। मगर आज मैं काफी खुश हूं।' हाल ही में मृणाल ठाकुर को सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' के 'कुडिए तेरी बाइव' में देखा गया था।

भगोड़े इस्लामी उपदेशक ज़ाकिर नाइक पर शिकंजा ! ओमान से गिरफ्तार कर लाया जा सकता है भारत

‘हिंदुत्व झूठ पर टिका है...' ऐसा कहने वाला साउथ अभिनेता हुआ गिरफ्तार

‘4 साल की उम्र में हुआ था फिजिकल…’, इस मशहूर रैपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -