पाकिस्तानी नेता ने उगला अपने  देश के खिलाफ जहर
पाकिस्तानी नेता ने उगला अपने देश के खिलाफ जहर
Share:

नई दिल्ली: भारत ने तो पाकिस्तान को कई बार आतंकवाद को आश्रय देने वाला देश बताया है वहीं कश्मीर मामले में भी हस्तक्षेप न करने की चेतावनी पाकिस्तान को दी है, लेकिन किसी पाकिस्तानी नेता अपने ही देश के खिलाफ जहर उगले तो, आश्चर्य ही होगा। मंगलवार को पाकिस्तानी राजनेता अल्ताफ हुसैन ने कहा है कि उनका देश दुनिया में आतंक का केन्द्र बन गया है। यदि पाकिस्तान को अपनी छबि बदलना है तो आतंकवादियों को आश्रय देना बंद करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि अल्ताफ हुसैन मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट के नेता है और यह दल पाकिस्तान का बड़ राजनीतिक दल माना जाता है। अल्ताफ ने अपने देश के खिलाफ यह जहर उगला है कराची मेें। जहां वे वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से अपने समर्थकांे को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने वर्तमान पाकिस्तानी सरकार पर भी हमले बोले और कहा कि यह सरकार आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है, जबकि पाकिस्तान भी आतंकवादी हमले का शिकार होता आया है। अल्ताफ ने और भी ऐसी बातें कही है, जिससे दुनिया के सामने पाकिस्तान का चेहरा उजागर हो गया है।

पार्टी का कार्यालय सील

अल्ताफ ने अपने देश के खिलाफ बोलने की हिम्मत तो कर ली, लेकिन उन्हें इसकी सजा भी भुगतना पड़ी है। सरकार ने जहां उनकी पार्टी के मुख्य कार्यालय को सील कर दिया है वहीं उनके कार्याकर्ताओं की भी गिरफ्तारी करना शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी अल्ताफ की गिरफ्तारी के समाचार नहीं मिले है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -